माइक्रोमैक्स ने किया धमाका , कर देगा सभी चीनी स्मार्टफोन कंपनियों की छुट्टी।











                          
         हमसे जुड़े रहने के लिय लाइक करे हमारे फेसबुक पेज को

                               
          
आखिरकार माइक्रोमैक्स ने बड़े लंबे इंतजार के बाद चीनी स्मार्टफोनों को पीछे छोड़ने के लिए आज 22 अगस्त को लांच कर दिया अपना नया स्मार्टफोन जिसका नाम है माइक्रोमैक्स कैनवास इन्फिनिटी, यह अब तक का सबसे बेस्ट स्मार्टफोन है माइक्रोमैक्स का।
इस स्मार्टफोन की कीमत है सिर्फ  9,999रु• है सबसे बड़ी खासियत है इसकी डिस्प्ले की साइज है 5.7 इंच जिसका रेशियो है 18:9 का जिसके कारण इसके व्यइंग एंगल बहुत बढ़िया है। 












  जुड़े हमारे फेसबुक पेज से

     
       
इसका  रियर कैमरा  है  13 सुपर मेगापिक्सल का ,इसका सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सेल का। इसके रियर में है फिंगरप्रिंट सेंसर,इसमे आपको रेम मिलती है 3 जीबी की , स्टोरेज 32 जीबी जिसे आप एक्सपैंड कर सकते हो 128 जीबी तक। प्रोसेसर है स्नैपड्रगन  का  425है एंड्रॉइड का नौगट N वर्जन मिलता है कंपनीे इस साल के अंत तक एंड्रॉइड  O दे देगी , हमारी यही उम्मीद है।










इसकी बैटरी कैपेसिटी है 2900 mah ,इसे आप  आज से रजिस्टर कर सकते हो अमेज़न पर इसकी पहली सेल 1 सितम्बर को होगी ऑफलाइन अक्टूबर तक मिलेगा। कंपनी ने वादा किया स्मार्टफोन में प्रॉब्लम होने पर कंपनी रिप्लेस करेगी 
 दिखने में भी यह स्मार्टफोन बहुत अच्छा है, ओर साथ फुल डिस्प्ले है तो ओर भी अच्छी बात है।








तो हमारी तो यही दुआ है कि ये कंपनी इसी तरह अच्छे  स्मार्टफोन लॉन्च करती रहे ताकि हमे चीनी कंपनियों के स्मार्टफोन खरीदने न पड़े। तो अगर आप भी माइक्रोमैक्स के फैन हो या माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन यूज़ करते हो तो कमेंट में जरूर बताएं की आपने सबसे पहले माइक्रोमैक्स का कौनसा स्मार्टफोन यूज़ किया या फिर कोनसा माइक्रोमैक्स का कोनसा स्मार्टफोन लेना चाहते हो या फिर आपको माइक्रोमैक्स का कौनसा स्मार्टफोन पसंद हो तो बताये ओर इस पोस्ट को लाइक और शेयर करे, कमेंट करना तो बिल्कुल न भूले एक कमेंट तो बनता है हमारी इंडियन कंपनी के नाम 
जय हिन्द वन्दे मातरम 

   हमसे जुड़े रहने के लिय लाइक करे हमारे फेसबुक पेज को
                                           

                        

Share On Whatsapp





Comments

Popular posts from this blog

जाने क्या खास है MI कंपनी में जो पूरे भारत मे छा रही हैं।-??